Hoshiarpur

पंजाब में कांग्रेस और अकाली-भाजपा फ्रेंडली मैच खेल रहे हैं: जय किशन रोड़ी

होशियारपुर-दलजीत अजनोहा

 आम आदमी पार्टी के विधायक जय किशन सिंह रोड़ी ने पार्टी नेताओं पर केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश द्वारा मामला दर्ज करवाने का कड़ा संज्ञान लेते हुए केंद्रीय मंत्री की इस कार्रवाई को बहुत ही गैर जिम्मेदाराना बताया है।
विधायक रोड़ी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश द्वारा आम आदमी पार्टी के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर इंचार्ज संदीप सैनी एवं अन्य साथियों पर मामला दर्ज करवाना उनकी गैरजिम्मेवारी तथा बौखलाहट को बयान करता है। विधायक रोड़ी ने कहा कि आम आदमी पार्टी संदीप सैनी एवं समस्त कार्यकर्ता साथियों के साथ चट्टान की तरह खड़ी है और इस बात से आम जनता को रूबरू करवाती रहेगी कि उन्होंने सोम प्रकाश को लोकसभा सदस्य चुन कर बहुत बड़ी गलती कर दी है। उन्होंने कहा कि यह पहला सांसद है देश में जिसने यह इतिहास बनाया है ही अगर उसके खिलाफ कोई प्रदर्शन करेगा तो वह उसके खिलाफ मामला खुद ही जाकर दर्ज करवाएंगे, जोकि मोदी सरकार की तानाशाही सोच को उजागर करता है। उन्होंने कहा कि जो सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र में अपनी आम जनता की दुख तकलीफ नहीं सुन सकता उसे कुर्सी पर बने रहने का भी कोई अधिकार नहीं है और ऐसे सांसद और मंत्री को केंद्र सरकार को तत्काल पद से हटा देना चाहिए।
इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष सरदार गुरविंदर सिंह पाबला ने कहा कि आम आदमी पार्टी ऐसी कार्रवाइयों से डरने वाली नहीं है क्योंकि आम आदमी पार्टी का जन्म ही एक महत्वपूर्ण आंदोलन से हुआ है और सांसद एवं केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश का आम आदमी पार्टी पूरे लोकसभा क्षेत्र में समय-समय पर रोष प्रदर्शन करके स्वागत करेगी। उन्होंने कहा कि हमें ऐसे सांसद की जरूरत नहीं है जो अपने ही लोकसभा क्षेत्र के लोगों पर फर्जी मामले दर्ज करवाएं। इस अवसर पर जसवीर सिंह राजा गिल, संदीप सैनी, सतवंत सियान, गुरविंदर सिंह पाबला, जी.एस.मुल्तानी, हरमीत औलख, अजय वर्मा, जसवीर परमार, हरजिंदर विर्दी आदि मौजूद थे।
Tags