75 पत्रकारों ने ली डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) की मेम्बरशिप पत्रकारों को जल्द जारी होंगे ID कार्ड व स्टिकर और लांच होगी DMA की WEBSITE जालंधर (दलबीर सिंह)- सर्कट हाऊस में डिजिटल मीडिया एसोसिएशन की बैठक का आयोजन किया गया। एसोसिएशन के चैयरमैन अमन बग्गा व प्रधान शिंदरपाल सिंह चाहल की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में डीएमए के सदस्यों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर डीएम के सभी सदस्यों ने अपने विचार रखे। इस मौके डीएमए की तरफ से चैयरमैन अमन बग्गा और जसविंदर बल का जन्मदिन मनाते हुए सभी सदस्यों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी, इस मौके डीएमए के सीनीयर उप प्रधान प्रदीप वर्मा और उपप्रधान राणा हिमाचल ने बैठक की शुरुआत में डीएमए की गतिविधियों से सभी को अवगत करवाया। उन्होने डीएमए द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में सभी को विस्तार से बताया। जिसकी सभी ने प्रशंसा की। इस मोके डीएमए के जनरल सेक्रेटरी अनिल वर्मा और सेक्रेटरी सुमेश शर्मा की देखरेख में सभी पत्रकारों के सदस्यता फार्म भरे गए। इस अवसर पर महासचिव अनिल वर्मा और सुमेश शर्मा ने कहा कि अभी तक 75 पत्रकारों ने डीएमए की मेम्बरशिप ली जा चुकी है। उन्होंने बताया कि सदस्यों को कोई भी समस्या न आए इसके लिये डीएमए की पूरी टीम एकजुट होकर कार्यरत है। इस मौके अमन बग्गा चेयरमैन ने कहा कि डीएमए हर इमानदार पत्रकार का साथ देने के लिए वचनबद्द है फिर चाहे वह डीएमए का सदस्य न भी हो। उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन पत्रकारिता की आड़ में ब्लैकमेलिंग करने वाले पत्रकारों के खिलाफ है चाहे वह किसी अखबार चैनल का पत्रकार हो या न्यूज़ पोर्टल का। इस अवसर पर स्क्रीनिग कमेटी के हैड परमजीत सिंह ने सभी सदस्यों को पत्रकारीता के जरिए लोकमुद्दों को मुखर करने पर जोर दिया जाएगा और आने वाले समय मे लोक हित के मुद्दों और समाज में हो रहे विभिन्न प्रकार की गलत गतिविधियों को डीएमए उजागर करने का प्रयास करेगी। इस अवसर पर वाईस प्रधान वरुण अग्रवाल ने कहा कि डीएमए के पत्रकारों की एकजुटता और आपसी भाईचारे की वजह से एसोसिएशन बेहतर तरीके से कार्यरत है। इस का श्रेय डीएमए के सभी सदस्यों की उच्चतम सोच को जाता है। इस अवसर पर चैयरमेन अमन बग्गा और प्रधान शिंदरपाल सिंह चाहल ने कहा कि जल्द ही डीएमए के आईडी कार्ड व स्टिकर जारी किए जाएंगें और जल्द जी कई वरिष्ठ पत्रकारों को डीएमए में शामिल किया जाएगा जिस की घोषणा जल्द ही की जाएगी। इस मौके डीएमए के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा , सदीप वर्मा वाईस प्रधान सैंट्रल, एस के सक्सेना जिला कोर्डिनेटर, हनी सिंह, विष्णु कुमार, एस एच चावला कैंट प्रधान, बसंत कुमार वाईस प्रधान कैंट, मोहित सेखड़ी प्रचार सचिव, धर्मेंद्र सोंधी, संदीप बंसल, जसपाल सिंह , अमरजीत सिंह प्रधान आदमपुर, Er संदीप बंसल अतिंदर पाल सिंह, योगेश कत्याल, चंदर शेखर, सोरव मड़िया , मंजीत कोर, Er जसपाल,संजय सेतिया, रविंदर किट्टी, पंकज कुमार, जसविंदर बल,पवन ,सतविंदर सिंह सहित कई अन्य भी उपस्थित रहे।"/>
National

सर्किट हाउस जालंधर में हुई DMA की बैठक

75 पत्रकारों ने ली डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) की मेम्बरशिप
पत्रकारों को जल्द जारी होंगे ID कार्ड व स्टिकर और लांच होगी DMA की WEBSITE
जालंधर (दलबीर सिंह)- सर्कट हाऊस में डिजिटल मीडिया एसोसिएशन की बैठक का आयोजन किया गया। एसोसिएशन के चैयरमैन अमन बग्गा व प्रधान शिंदरपाल सिंह चाहल की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में डीएमए के सदस्यों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर डीएम के सभी सदस्यों ने अपने विचार रखे। इस मौके डीएमए की तरफ से चैयरमैन अमन बग्गा और जसविंदर बल का जन्मदिन मनाते हुए सभी सदस्यों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी, इस मौके डीएमए के सीनीयर उप प्रधान प्रदीप वर्मा और उपप्रधान राणा हिमाचल ने बैठक की शुरुआत में डीएमए की गतिविधियों से सभी को अवगत करवाया। उन्होने डीएमए द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में सभी को विस्तार से बताया। जिसकी सभी ने प्रशंसा की। इस मोके डीएमए के जनरल सेक्रेटरी अनिल वर्मा और सेक्रेटरी सुमेश शर्मा की देखरेख में सभी पत्रकारों के सदस्यता फार्म भरे गए। इस अवसर पर महासचिव अनिल वर्मा और सुमेश शर्मा ने कहा कि अभी तक 75 पत्रकारों ने डीएमए की मेम्बरशिप ली जा चुकी है। उन्होंने बताया कि सदस्यों को कोई भी समस्या न आए इसके लिये डीएमए की पूरी टीम एकजुट होकर कार्यरत है।
इस मौके अमन बग्गा चेयरमैन ने कहा कि डीएमए हर इमानदार पत्रकार का साथ देने के लिए वचनबद्द है फिर चाहे वह डीएमए का सदस्य न भी हो। उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन पत्रकारिता की आड़ में ब्लैकमेलिंग करने वाले पत्रकारों के खिलाफ है चाहे वह किसी अखबार चैनल का पत्रकार हो या न्यूज़ पोर्टल का।
इस अवसर पर स्क्रीनिग कमेटी के हैड परमजीत सिंह ने सभी सदस्यों को पत्रकारीता के जरिए लोकमुद्दों को मुखर करने पर जोर दिया जाएगा और आने वाले समय मे लोक हित के मुद्दों और समाज में हो रहे विभिन्न प्रकार की गलत गतिविधियों को डीएमए उजागर करने का प्रयास करेगी।
इस अवसर पर वाईस प्रधान वरुण अग्रवाल ने कहा कि डीएमए के पत्रकारों की एकजुटता और आपसी भाईचारे की वजह से एसोसिएशन बेहतर तरीके से कार्यरत है। इस का श्रेय डीएमए के सभी सदस्यों की उच्चतम सोच को जाता है।
इस अवसर पर चैयरमेन अमन बग्गा और प्रधान शिंदरपाल सिंह चाहल ने कहा कि जल्द ही डीएमए के आईडी कार्ड व स्टिकर जारी किए जाएंगें और जल्द जी कई वरिष्ठ पत्रकारों को डीएमए में शामिल किया जाएगा जिस की घोषणा जल्द ही की जाएगी।
इस मौके डीएमए के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा , सदीप वर्मा वाईस प्रधान सैंट्रल, एस के सक्सेना जिला कोर्डिनेटर, हनी सिंह, विष्णु कुमार, एस एच चावला कैंट प्रधान, बसंत कुमार वाईस प्रधान कैंट, मोहित सेखड़ी प्रचार सचिव, धर्मेंद्र सोंधी, संदीप बंसल, जसपाल सिंह , अमरजीत सिंह प्रधान आदमपुर, Er संदीप बंसल अतिंदर पाल सिंह, योगेश कत्याल, चंदर शेखर, सोरव मड़िया , मंजीत कोर, Er जसपाल,संजय सेतिया, रविंदर किट्टी, पंकज कुमार, जसविंदर बल,पवन ,सतविंदर सिंह सहित कई अन्य भी उपस्थित रहे।

Tags