रिसीवर गुरप्रीत सिंह गुरूद्वारा तल्हन साहिब में हुए नतमस्तक

     


जालंधर 05 अगस्त (SURMA PUNJAB)-
देश-विदेश के लाखों श्रदालुओं की आस्था के केन्द्र गुरूद्वारा शहीद बाबा निहाल सिंह जी तल्हन के जिला प्रशासन की तरफ से रिसीवर नियुक्त किए गए गुरप्रीत सिंह सब रजिस्ट्रार जालंधर-1 वीरवार शाम को गुरूद्वारा साहिब में नतमस्तक हुए। उन्हें गुरूद्वारा साहिब के मैनेजर बलजीत सिंह व मैनेजर हरप्रीत सिंह द्वारा रिसीवर गुरप्रीत सिंह को सिरोपाओ देकर सम्मानित किया गया और उन्हें गुरूद्वारा साहिब में सेवा निभा रहे सेवादारों तथा अन्य कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

     रिसीवर गुरप्रीत सिंह ने कहा कि गुरूद्वारा साहिब में आने वाले श्रदालुओं की सुविधा के लिए विशेष प्रबंध किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि डिप्टी कमिश्रर जालंधर विशेष सारंगल के दिशा-निर्देशों पर एस.डी.एम. जालंधर-1 विकास हीरा  द्वारा गुरूद्वारा तल्हन साहिब के रिसीवर की जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है, उसे वह पूरी तनदेही से निभाएंगे। 

    मैनेजर बलजीत सिंह व मैनेजर हरप्रीत सिंह ने कहा है कि आने वाले दिनों  में रिसीवर गुरप्रीत सिंह गुरूद्वारा साहिब के अधीन चल रहे शहीद बाबा निहाल सिंह चैरिटेबल अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे तां कि अस्पताल में आने वाले मरीजों के लिए और बेहतर प्रबंध किए जा सकें।

Post a Comment

0 Comments